'हमीं से उम्मीद, हमारी उपेक्षा, नहीं चलेगा' : अजय निषाद के साथ मुन्ना शुक्ला की हुंकार, विरोधियों को चेताते हुए कह दी बड़ी बात

Edited By:  |
Reported By:
 Munna Shukla's roar with Ajay Nishad  Munna Shukla's roar with Ajay Nishad

मुजफ्फरपुर : गुरुवार को सांसद अजय निषाद के दो महत्वपूर्ण कार्यक्रम हुए। खबरा के रेणुका पैलेस में उन्होंने वैशाली से राजद प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया तो अपने निषाद भवन के निषाद सभागार में युवा राजद के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए।

आज खबरा स्थित होटल रेणुका पैलेस में मुजफ्फरपुर और वैशाली लोकसभा क्षेत्रों से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों की संयुक्त प्रेस वार्ता हुई। वैशाली से राजद प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला के साथ मुजफ्फरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद जी ने पत्रकारों को संबोधित किया और उनके सवालों के जवाब दिए। प्रेस वार्ता में दोनों प्रत्याशियों ने मुजफ्फरपुर और वैशाली लोकसभा क्षेत्रों के लिए गठबंधन की रणनीति पर चर्चा की। साथ ही दोनों ने साझा तौर पर एक-दूसरे की मदद करने के बारे में बताया।

प्रेस वार्ता में मुन्ना शुक्ला ने कहा कि हमारे समाज के लोगों ने 2014 और 2019 में एकजुट होकर भाजपा की सरकार बनाई थी लेकिन भाजपा द्वारा हमेशा हमारे समाज की उपेक्षा की गई। आज महागठबंधन ने मौका दिया है तो हमारे समाज के लोग एकजुट होकर सोचें और इस बार महागठबंधन को वोट दें। मुन्ना शुक्ला ने कहा कि इस पार्टी ने मुकेश सहनी के भी पीठ में छुरा भोंकने की कोशिश की है। भाजपा ने उनके चार विधायक तोड़ दिए। उन्होंने कहा- "हमीं से उम्मीद और हमारी उपेक्षा, ऐसा खेल नहीं चलेगा"।

प्रेस वार्ता में मुजफ्फरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद ने कहा कि मैं हमेशा मुजफ्फरपुर की जनता और मुजफ्फरपुर के कार्य के लिए संसद में आवाज उठाते रहा हूं और आगे भी उठाता रहूंगा।

इस अवसर पर गठबंधन के सभी स्थानीय विधायक और दलों के पदाधिकारी भी मौजूद थे, जिनमें अरविंद कुमार मुकुल (जिला अध्यक्ष कांग्रेस, मुजफ्फरपुर), रमेश गुप्ता (जिला अध्यक्ष राजद, मुजफ्फरपुर), इजरायल मंसूरी (पूर्व मंत्री सह विधायक, कांटी), सुधीर यादव (जिला प्रधान महासचिव राजद, मुजफ्फरपुर), निरंजन राय (विधायक गयाघाट), अमर पासवान (विधायक बोचहां), मुन्ना यादव (विधायक मीनापुर), गणेश भारती (पूर्व एमएलसी), नंद कुमार राय (पूर्व विधायक), लालबाबू राम (पूर्व विधायक), डॉ. मोहम्मद इकबाल शमी (प्रदेश प्रवक्ता राजद), बबलू कुशवाहा (राजद नेता), शब्बीर अंसारी (राजद नेता), अनिल कुमार महतो (नेता राजद), अनवर अली परवेश (नेता राजद), हैदर आजाद (नेता राजद) मौजूद थे।

आज निषाद भवन के निषाद सभागार में मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद की उपस्थिति में युवा राजद का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। इस अवसर पर अजय निषाद ने कहा कि आज हमारा देश दुनिया में सबसे अधिक युवा आबादी वाला है। आज के युवा ही कल के कर्णधार हैं। युवा जैसे चाहें देश-समाज की दिशा मोड़ सकते हैं। वर्तमान चुनाव में इंडिया गठबंधन को जिताने के लिए जिस हौसले और उत्साह के साथ ये युवा लगे हुए हैं, कोई ताकत इन्हें रोक नहीं सकती। उन्होंने कहा कि "जिधर जवानी चलती है, उधर जमाना चलता है"।

आज के कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा राजद मुजफ्फरपुर के जिलाध्यक्ष नितेश यादव ने की जबकि युवा राजद के उपाध्यक्ष आदित्य प्रकाश जी ने बड़ी कुशलता से संचालन किया। बड़ी संख्या में उपस्थित युवा राजद के कार्यकर्ताओं में विकास सिंह, शिवपूजन सहनी, संतोष दास, सुबोध गिरी, अनिल मल्लिक, अहमद राजा, शमशेर आलम प्रमुख थे।


Copy