LPG सिलेंडर लदा ट्रक और टेलर में टक्कर : हादसे में ट्रक चालक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
lpg cylainder lada truck aur tailer mai takkar lpg cylainder lada truck aur tailer mai takkar

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां बालीडीह थाना क्षेत्र के एनएच पर भारत पेट्रोलियम कंपनी के एलपीजी गैस लेकर जा रही गाड़ी ने क्वाइल से लदी टेलर को पीछे से जोरदार टक्कर मारी. हादसे में मौके पर ही एलपीजी गैस लदी ट्रक चालक की मौत हो गई. घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

बताया जा रहा है कि हल्दिया से एलपीजी गैस बोकारो के बालीडीह इंडस्ट्रियल एरिया एलपीजी बीपीसीएल प्लांट लेकर जा रहे थे. इसी दौरान बुधवार की सुबह 7:30 बजे एलपीजी लदी ट्रक ने टेलर में टक्कर मार दी. हादसे में ट्रक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इसके बाद लोगों ने बालीडीह पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया. कहा जा रहा है कि भारत पेट्रोलियम की गाड़ी क्वाइल से लदे टेलर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर पूरी तरह से गाड़ी में ही दब गया. इसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बालीडीह पुलिस ने बताया कि ड्राइवर को काफी मशक्कत के बाद निकाला गया है. हम कह सकते हैं कि ट्रक पर लदी एलपीजी गैस अगर लीक हो जाती तो बड़ी घटना घट सकती थी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ है. एक बड़ी घटना टल गई है . फिलहाल शव को बालीडीह पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाने ले गई है. वहीं भारत पेट्रोलियम एलपीजी गैस बालीडीह बीपीएसएल प्लांट को सूचना दे दी गई है.


Copy