जेडीयू नेता ओम प्रकाश सिंह सेतु ने किया पलटवार : तेजस्वी की हर झूठ की पोल खोलता लालू - राबड़ी का जंगलराज

Edited By:  |
 Lalu exposes every lie of Tejashwi - Rabri's Jungle Raj  Lalu exposes every lie of Tejashwi - Rabri's Jungle Raj

Desk: जदयू प्रदेश महासचिव और मीडिया पैनलिस्ट ओम प्रकाश सिंह सेतु ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर रोजगार को लेकर झूठा क्रेडिट लेने का आरोप लगाया है। तेजस्वी यादव के तमाम झूठ की पोल उनके पिता और माता लालू - राबड़ी के 15 साल का कुशासन है । जो बिहार में जंगलराज के नाम से जाना जाता है। यह उनकी गलत बयानी का सटीक जवाब है।

सेतु ने कहा है कि लालू - राबड़ी का 15 साल का शासनकाल दरअसल घोटाले, नरसंहार, जातीय राजनीति, कमिशनखोरी, पलायन, अशिक्षा, बेरोजगारी, हकमारी और परिवारवाद के रूप में जाना जाता है। उन्होंने कहा कि अपने पूरे कार्यकाल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने लाखों युवाओं को नौकरी दी। यही नहीं उन्होंने बेरोजगार तेजस्वी यादव को भी उप मुख्यमंत्री बनाकर 17 माह तक रोजगार दिया।

लेकिन, रोजगार देने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का एहसान मानने की जगह तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद के मिलकर विकासपुरुष माननीय नीतीश कुमार के साथ छल की सियासत करने लगे। हर कोई जानता है कि रोजगार देना किसी मंत्री के बूते का काम नहीं है। इसके लिए सीएम का निर्णय और सहमति जरूरी होती है। तेजस्वी यादव भी यह बात अच्छी तरह जानते हैं। लेकिन, जनता में गलत बयानी कर भ्रम फैला रहे हैं।तेजस्वी यादव के तमाम झूठ की पोल उनके पिता और माता लालू - राबड़ी के 15 साल का कुशासन है जो बिहार में जंगलराज के नाम से जाना जाता है। यह उनकी गलत बयानी का सटीक जवाब है।

सेतु ने इसका उल्लेख इस रूप में किया है:

सबका जवाब जंगलराज

घोटाले का 15 साल

नरसंहार का 15 साल

जातिगत राजनीति का 15 साल

कमीशन खोरी का 15 साल

पलायन का 15 साल

अशिक्षा का 15 साल

बेरोजगारी का 15 साल

हकमारी का 15 साल, और

परिवारवाद का 15 साल


Copy