खगड़िया में चिराग और उमेश ने किया चुनावी सभा : INDIA गठबंधन पर बोला हमला, कहा, ये लोग सत्ता में आए तो आरक्षण कर देंगे खत्म

Edited By:  |
Reported By:
khagariya mai chirag aur umesh kushwaha ne ki chunavi sabha khagariya mai chirag aur umesh kushwaha ne ki chunavi sabha

खगड़िया : लोकजन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा मंगलवार को खगड़िया पहुंचे. अलौली के शुंभा में चुनावी सभा को संबोधित किया.

चुनावी सभा में चिराग पासवान ने राजद और कांग्रेस के नेताओं पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये लोग एनडीए पर आरक्षण खत्म करने का आरोप लगा रहे हैं. सच तो यह है कि इंडिया गठबंधन की अगर केंद्र में सरकार बनेगी तो ये लोग संविधान और आरक्षण को खत्म कर देंगे. ये लोग ऐसा कानून लाएंगे जिससे आपके जमीन और जायदाद का 55 प्रतिशत हिस्सा सरकार के पास चली जायेगी. इसलिए ऐसे लोगों से सावधान रहें.

वहीं उमेश सिंह कुशवाहा ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लव कुश समाज एनडीए के साथ है. क्योंकि लव कुश के हित की बात हमारे नेता नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी करते हैं. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2005 से पहले के कुशासन को याद करने पर रोम रोम कांप जाता है. उस दौर में आमलोगों से लेकर नेता और IAS अधिकारी तक सुरक्षित नहीं था. इसलिए बिहार और देश की सुरक्षा के लिए NDA प्रत्याशी को वोट करें.


Copy