JHARKHAND POLITICS : मंत्री मिथिलेश ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना, कहा- PM ने किया झूठ बोलने का नया कीर्तिमान स्थापित

Edited By:  |
Reported By:
jharkhand politics jharkhand politics

गढ़वा : इंडिया गठबंधन के नेताओं ने गढ़वा में निजी होटल में आयोजित प्रेसवार्ता में केंद्र और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. राज्य के मंत्री सह झामुमो के केंद्रीय महासचिव मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि दो दिनों के झारखंड प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री ने झूठ बोलने का नया कीर्तिमान स्थापित किया है.

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड से आग्रह करता है कि वो झूठ बोलने का रिकॉर्ड प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी के नाम दर्ज कर उसे प्रकाशित करें. उन्होंने कहा कि पीएम ने मंच से सिर्फ हिन्दू मुसलमान किए हैं. चुनाव आयोग से अपील करता हूं इसकी जाँच कर विधि सम्मत कार्यवाई करें. उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते हैं मैंने देश में पहली बार आदिवासी राष्ट्रपति बनाया. लेकिन वो ये नहीं कहते हैं कि मैंने संसद के नए भवन के उद्घाटन और अयोध्या में निर्मित मंदिर में भगवान श्री राम की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा में राष्ट्रपति महोदय को नहीं बुलाया. राष्ट्रपति का जैसा अपमान प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है शायद ऐसा अपमान देश के किसी प्रधानमंत्री ने नहीं किया होगा. मोदी जी ने पलामू में सबसे बड़ा झूठ ये कहा कि हमने पक्का घर दिया,जबकि हकीकत ये है कि उन्होंने झारखंड को पक्के मकान के लिए मिलने वाली राशि नहीं दी. तब ही राज्य सरकार को अपने संसाधन से झारखंड के लोगों को अबुआ आवास देने की योजना शुरू करनी पड़ी. मोदी जी ने कल चाईबासा में कहा कि हेमंत सोरेन ने जमीन लूटी,आदिवासियों का हक मारा और भ्रष्टाचार किया. मोदी जी और भाजपा से आग्रह है कि वो अपने पुराने बयान निकाल कर देख लें कि जिस गीता कोड़ा के लिए वो वोट मांग रहे हैं उनके और उनके पति मधु कोड़ा को किसी समय कितना बड़ा भ्रष्टाचारी बताया करते थे. वहीं राजद के प्रधान महासचिव ने कहा कि हमारा प्रत्याशी मजबूत है. लोगों में मोदी जी और बीजेपी के प्रति आक्रोश है.

प्रेसवार्ता में मंत्री मिथलेश ठाकुर के साथ गोड्डा से पूर्व विधायक सह राजद के प्रधान महासचिव संजय सिंह यादव, समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिनकर उर्फ़ रंजन यादव मौजूद रहे.


Copy