JHARKHAND NEWS : केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मिले आरोपी कारोबारी विष्णु अग्रवाल

Edited By:  |
jharkhand news jharkhand news

रांची: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण फेडरेशन ऑफ झारखंड चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के एक कार्यक्रम में शामिल होने रांची पहुंची. इस दौरान लैंड स्कैम (भूमि घोटाले) के आरोपी औऱ कारोबारी विष्णु अग्रवाल ने उनसे मुलाकात की.

केंद्रीय वित्त मंत्री से विष्णु अग्रवाल ने मुलाकात कर बातचीत की और कई सुझाव दिये. इस मौके पर उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी मौजूद थे. उन्होंने यह भी कहा कि झारखंड और पड़ोसी राज्य में खनिज आधारित उद्योगों की स्थापना करने की आवश्यकता है. इससे झारखंड औऱ पश्चिम बंगाल का विकास तो होगा ही है.दोनों राज्यों के लोगों को रोजगार भी मिलेगा.

बता दें कि विष्णु अग्रवाल पर रांची में सेना की भूमि की खरीद बिक्री करने और रांची के बड़गाईं अंचल में भी गलत तरीके से जमीन खरीदने के गंभीर आरोप लगे हैं. इन्हें पिछले दिनों लैंड स्कैम में गड़बड़ी के बाबत ईडी ने न्यायिक हिरासत में लिया था. झारखंड हाईकोर्ट से इन्हें औपबंधिक जमानत मिली हुई है. रांची में भूमि घोटाले के आरोप में पूर्व डीसी छवि रंजन, जमीन कारोबारी और ब्रोकर अफसर अली, इम्तियाज अहमद, मो. सद्दाम समेत कारोबारी अमित अग्रवाल, हल्का कर्मचारी भानू प्रताप और अन्य ईडी की हिरासत में हैं.


Copy