बिहार में लोकसभा चुनाव का जोर : समस्तीपुर में जेडीयू नेता छोटू सिंह ने किया कैंप, कई इलाकों में किया धुआंधार चुनाव प्रचार

Edited By:  |
 JDU leader Chhotu Singh held camp in Samastipur  JDU leader Chhotu Singh held camp in Samastipur

SAMASTIPUR :देश में इस वक्त लोकसभा चुनाव का जोर है। सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवार जनता जनार्दन के आगे नतमस्तक हैं। बड़े से बड़ा और छोटे से छोटा उम्मीदवार इस वक्त जनता के सामने हाथ जोड़े खड़ा नजर आ रहा है। सभी पार्टियों के नेता अपने प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में जेडीयू के छोटू सिंह भी ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

जेडीयू नेता छोटू सिंह ने शनिवार को समस्तीपुर के विभिन्न इलाकों का दौरा किया और जनता को NDA के पक्ष में गोलबंद किया। उन्होंने शनिवार को समस्तीपुर के रोसड़ा, सिंधिया, कल्याणपुर, बंगरहट्टा, दामोदरपुर में जनसंपर्क अभियान चलाया।

इसके साथ ही वे कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के मझियांव गांव में हरिकृष्ण सिंह और अमीन जी की अध्यक्षता में जनसभा किए। इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ नेता विनोद सिंह, राजनीतिक सलाहकार शिव शंकर निषाद, पंकज सिंह भी मौजूद थे।

साथ ही राणा सिंह चौहाण, मनोज कुमार साह (वारिसनगर ), राजीव कुमार सिंह, गंगा राम सिंह, अंजनी मुखिया, टार्जन जी, युवा नेता मोनू जी, अंकित, अशोक राय, केशव राय, रंजीत, एनडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी के पक्ष में वोट करने की अपील की। सभी ने लोगों से हेलीकॉप्टर निशान पर बटन दबाकर NDA प्रत्याशी को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाने की अपील की।


Copy