Breaking News : बोकारो में उद्घाटन से पहले अस्पताल में लगी आग, घटनास्थल पर पहुंचे विधायक बिरंची नारायण

Edited By:  |
Fire breaks out in hospital before inauguration in Bokaro, MLA Biranchi Narayan reaches the spot Fire breaks out in hospital before inauguration in Bokaro, MLA Biranchi Narayan reaches the spot

बोकारो के सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के लोहांचल स्थित मेडिकेंट हॉस्पिटल के चिलर प्लांट में आग अचानक आग लग गई। आग की लपेटे इतनी तेज थी कि इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया। लेकिन समय रहते अग्निशमन विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका। इस अस्पताल का उद्घाटन 7 जुलाई को होने वाला है। आग लगने की सूचना मिलते ही बोकारो के भाजपा विधायक बिरंचि नारायण मौके पर पहुंचे और प्रशासन और बोकारो स्टील के अधिकारियों से संपर्क कर अग्निशमन विभाग को जल्द से जल्द बुलाने का काम किया।

लोहांचल स्थित मेडिकेंट हॉस्पिटल में कई डायरेक्टर हैं। बोकारो विधायक की पत्नी नीना नारायण और उनके साले सहित कई लोग इसमें डायरेक्टर हैं । इस अस्पताल में आग लगने के बाद विधायक ने कहा कि आग चिलर प्लांट में लगी थी। क्योंकि पूरे अस्पताल में सेंट्रलाइज्ड एसी लगाया गया है। गर्मी के कारण आग लगने की बात कही जा रही है ।विधायक ने कहा कि अस्पताल प्रबंधन की कमेटी इसकी जांच करेगी। नुकसान कितना हुआ है इसका आकलन अभी नहीं किया जा सका है। जांच के बाद ही इस पर कुछ बात सामने आ सकती है।


Copy