Salman Khan Firing Case : सलमान खान के घर फायरिंग केस के आरोपी की मौत, पुलिस कस्टडी में लगायी फांसी

Edited By:  |
 Death of accused in firing case at Salman Khan's house  Death of accused in firing case at Salman Khan's house

Salman Khan Firing Case : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर पिछले दिनों फायरिंग करने वाले आरोपियों को हथियार मुहैया कराने वाले आरोपी ने सुसाइड कर लिया है। आरोपी का नाम अनुज थापन बताया जा रहा है, जिसने टॉयलेट में चादर से फांसी लगा ली है।

टॉयलेट में बेडशीट से लगायी फांसी

बताया जा रहा है कि आरोपी अनुज थापन ने पुलिस स्टेशन के टॉयलेट में बेडशीट से आत्महत्या की कोशिश की, जिसके बाद गंभीर हालत में उसे तुरंत GT अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान ही डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि 26 अप्रैल को पुलिस ने दोनों आरोपियों को पंजाब से गिरफ्तार किया था।

लॉकअप से बाथरूम तक का CCTV फुटेज मौजूद

जानकारी के मुताबिक आरोपी अनुज थापन ने क्राइम ब्रांच लॉकअप के बाथरूम में आत्महत्या की है। इसके लिए उसने चादर का इस्तेमाल किया। फंदे को बाथरूम की खिड़की से लगाकर उसने सुसाइड किया। लॉकअप से लेकर बाथरूम के प्रवेश तक का CCTV फुटेज पुलिस की निगरानी में है लेकिन बाथरूम के अंदर जहां उसने फांसी लगाई, वहां कोई निगरानी नहीं है।

ट्रक हेल्पर के तौर पर करता था काम

जानकारी के मुताबिक अनुज थापन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में था। वो ट्रक हेल्पर के तौर पर काम करता था। मुंबई की क्राइम ब्रांच ने सूरत की तापी नदी से एक पिस्टल और कुछ जिंदा कारतूस बरामद किए थे। ब्रांच का दावा है कि ये वही हथियार थे, जिसका इस्तेमाल 14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के लिए किया गया था।

विक्की और सागर को मुहैया करायी थी पिस्टल

पुलिस के मुताबिक इन हथियारों की सप्लाई अनुज और सुभाष ने की थी। अनुज और सुभाष ने ही 15 मार्च के दिन फायर करने वाले आरोपियों विक्की और सागर को दो देशी पिस्टल और कारतूस मुहैया करायी थी। आपको बता दें कि अनुज थापन पर पहले से ही आर्म्स एक्ट और वसूली के कई मामले दर्ज हैं।

इस मामले में कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस ने सभी गिरफ्तार आरोपियों पर मकोका एक्ट लगा दिया था। इस केस में बिश्नोई गैंग के दो शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में हैं, जिन्हें गुजरात से गिरफ्तार किया गया था।


Copy