'पूरा बिहार हमारा परिवार' : लालू प्रसाद पर CM नीतीश का तीखा तंज, कहा : कुछ लोगों को सता रही है सिर्फ परिवार की चिंता

Edited By:  |
Reported By:
CM Nitish's sharp taunt on Lalu Prasad CM Nitish's sharp taunt on Lalu Prasad

समस्तीपुर : उजियारपुर लोकसभा चुनाव को लेकर हो रहे चुनाव प्रचार के बीच विभूतिपुर प्रखंड के नरहन गांव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनावी सभा को संबोधित किया। अध्यक्षता जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अशोक पटेल ने किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में विपक्ष को घेरते हुए बिना नाम लिए लालू परिवार को निशाना लेते हुए कहा कि कुछ लोगों को अपने परिवार, पत्नी, बेटा, बेटी की चिंता सता रही है। मेरे लिए तो पूरा बिहार ही एक परिवार है। हमने बिहार के विकास के लिए दिन-रात काम किया।

उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, पानी, बिजली, सड़क, पुल, पुलिया, आरक्षण और महिला सशक्तिकरण, जीविका, आजीविका सहित अगड़ा-पिछड़ा, एससी-एसटी सहित अन्य वर्गों के आरक्षण को लेकर अपने कार्यकाल में किए गए कार्यों के बारे में लोगों को बताया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में मुसलमानों के मदरसा को मान्यता दिलाया। कब्रिस्तान की घेराबंदी करायी। सबको साथ लेकर चला। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने उजियारपुर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी नित्यानंद राय को जीत दिलाने को लेकर चुनावी सभा में उपस्थित लोगों से अपील किया।


Copy