चुनाव प्रचार के आखिरी दिन NDA ने झोंकी ताकत : चिराग पासवान और उमेश कुशवाहा ने किया रोड शो, 7 मई को डाले जाएंगे वोट

Edited By:  |
Reported By:
Chirag Paswan did road show in Khagaria Chirag Paswan did road show in Khagaria

SAHARSA : खगड़िया और मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार प्रसार के अंतिम दिन NDA की ओर से प्रत्याशियों के समर्थन में ताबड़तोड़ रोड शो किया गया। एक तरफ खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर में लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान और जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने एनडीए समर्थित लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में रोड शो किया।

वहीं, दूसरी तरफ मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित जेडीयू उम्मीदवार दिनेशचंद्र यादव के समर्थन में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह बीजेपी विधायक तारकिशोर प्रसाद, मंत्री रत्नेश सदा के साथ रोड शो निकाल कर चुनाव प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन पूरी ताकत झोंक दी।

इस दौरान पूर्व मंत्री सह बीजेपी विधायक आलोक रंजन, जेडीयू विधायक गूंजेश्वर शाह सहित सैकड़ों की संख्या में एनडीए के नेता और कार्यकर्ता ने भी रोड शो में भाग लिया। तीसरे चरण के तहत लोकसभा चुनाव के मतदान को लेकर आज शाम 5 बजे के बाद से ही चुनाव प्रचार की दौड़ पूरी तरह से थम गया है। खगड़िया और मधेपुरा लोकसभा में 7 मई को वोट डाले जाएंगे।

वहीं, रोड शो में शामिल पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा की विपक्ष हताशा में है। भारत के मतदाता को तय करना है कि देश के अगले प्रधानमंत्री कौन होंगे और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी विगत 10 वर्षों में अपने कुशल नेतृत्व से देश को ऊंचाई पर पहुंचाने का काम किए हैं लेकिन विपक्ष के पास प्रधानमंत्री का कोई चेहरा भी नहीं है।

भारत के मतदाताओं को ये तय करना होगा कि वे विकासवाद की ओर जाएंगे या विनाशवाद के पक्ष में। स्पष्ट है कि मोदी जी के पक्ष में समाज के सभी तबके के लोग उनके साथ हैं क्योंकि उन्होंने 10 वर्षों में भारत के विकास के लिए जिन योजनाओं को लागू किया है, आम मतदाताओं ने उसे महसूस किया है। इसके पूर्व लाभार्थियों को ठीक से लाभ पहुंच नहीं पाता था।

उन्होंने ये भी कहा कि हमारे वरिष्ठ नेता बिहार सरकार के पूर्व मंत्री लगातार कोशी के विकास के लिए जिन्होंने लगातार संघर्ष किया है, दिनेशचंद्र यादव जी के पक्ष में मैंने देखा है । पूरे मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में एक सकारात्मक और उत्साहपूर्ण माहौल है और भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड लोजपा अन्य सहयोगी दल है। सभी आज एकजुट होकर कैसे यशस्वी प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी को नेतृत्व मिले, इसके लिए हम सब लगे हुए हैं।


Copy