CEO के रवि कुमार पहुंचे सिमडेगा : शहरी क्षेत्र के बूथों पर मतदान के लिए हो रही तैयारियों की ली जानकारी

Edited By:  |
ceo k ravi kumar pahunche simdega ceo k ravi kumar pahunche simdega

सिमडेगा : राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के रवि कुमार आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मंगलवार को सिमडेगा पहुंचे. सिमडेगा परिसदन में जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-उपायुक्त सिमडेगा अजय कुमार सिंह ने उन्हें पुष्प भेंट कर स्वागत किया.

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के रवि कुमार ने सिमडेगा शहरी क्षेत्र के राजकीयकृत मध्य विद्यालय ठाकुर टोली स्थित मतदान केंद्र संख्या 156,157,158 के बीएलओ से उनके क्षेत्र में मतदाताओं एवं मतदान के लिए किए जा रहे तैयारियों के बारे में पूछताछ किया. उन्होंने पिछले मतदान में कम मतदान वाले मतदान केंद्रों का कर रहे निरीक्षण में राजकीयकृत मध्य विद्यालय घोचो टोली सिमडेगा के मतदान केंद्र संख्या 141,142,143,144 स्थित मतदान केंद्रों पर पेयजलापूर्ति, शौचालय, मतदान की व्यवस्था,वोटरलिस्ट में ए एस डी वोटरों को चिह्नित करना,नए वोटरों को एपिक पहचान के अतिरिक्त 12 पहचान पत्रों में किसी एक से मतदान करने आदि की जानकारी ली .

उन्होंने मतदाताओं को बांटे जाने वाले वोटर इंफॉर्मेशन स्लिप की अद्यतन स्थिति से अवगत हुए. उसके बाद मुख्यमंत्री उत्कृष्ट बालिका उच्च विद्यालय सिमडेगा के मतदान केंद्र संख्या 159,160,162, 163 का निरीक्षण किया. मतदान केन्द्र 162 के वी एल ओ व सुपरवाइजर की लापरवाही के कारण उन पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया. इस अवसर पर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त अजय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक सौरभ सहित अन्य उपस्थित थे.


Copy