Breaking News : निरसा के एक गोदाम में लगी आग, अंदर फंसे लोगों का रेस्क्यू जारी

Edited By:  |
Reported By:
 Breaking News: Fire breaks out in a warehouse in Nirsa, rescue of people trapped inside continues  Breaking News: Fire breaks out in a warehouse in Nirsa, rescue of people trapped inside continues

निरसा के एक गोदाम में भीषण आग लगी है. मामला चिरकुंडा सुभाष नगर का है. यहां इंडज्योति फाइनटेक प्राइवेट लिमिटेड नामक गोदाम में भीषण आग लग गई. इसके बाद गोदाम के अंदर लोगों में अफरातफरी मच गई. आग की लपटें इतनी तेज रही की दूर-दूर से लोग मौके पर पहुंच गए. आग पर काबू पाने के लिए मैथन और पंचेत से अग्नि समन की गाड़ियां पहुँची और आग पर काबू पाया.

सूचना मिलते ही निरसा एसडीपीओ रजत मणिक बाखला कुमारधुबी ओपी प्रभारी पंकज कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. स्थिति का जायजा लिया. एसडीपीओ श्री बाखला ने बताया कि अंदर गोदाम में रखा कचरा में आग लग गया है. आग लगने के कारणों का अब पता नहीं चल पाया है. अंदर फंसे लोगों को निकाला जा रहा है. पानी की बौछार कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है. मैथन और पंचेत के अग्नि समन विभाग पहुंचकर आग पर काबू पा ली है. गोदाम में काफी मात्रा में प्लास्टिक युक्त कचड़ा भरा हुआ था जिसके कारण आग भयवाहक हो गई थी.


Copy