'पवन सिंह हैं अश्लील गानों के बादशाह' : बीजेपी के इस नेता का तीखा बयान, कहा : आरजेडी के हैं एजेंट, नफरत करता है भोजपुरिया समाज

Edited By:  |
 BJP leader Jeevan Kumar's sharp attack on Pawan Singh  BJP leader Jeevan Kumar's sharp attack on Pawan Singh

ARA : आरा लोकसभा सीट के लिए 1 जून को वोटिंग होनी है, वहीं 7 मई को अधिसूचना जारी हो जाएगी और फिर नामांकन का दौर शुरू हो जाएगा। इसी क्रम में आरा के मौजूदा सांसद और बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह 7 मई को ही नॉमिनेशन करेंगे। नामांकन करने के बाद आरा के वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में एक रैली भी होगी, जिसमें डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ-साथ विजय सिन्हा, चिराग पासवान, जीतन राम मांझी, उपेन्द्र कुशवाहा समेत कई बड़े नेता भी शिरकत करेंगे।

'पवन सिंह हैं अश्लील गानों के बादशाह'

रविवार को नामांकन रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बीजेपी विधान पार्षद जीवन कुमार पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और स्टेडियम में बन रहे पंडाल और पार्किंग स्थल का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर कशिश न्यूज़ से बात करते हुए जीवन कुमार ने कहा कि आरके सिंह का नामांकन समारोह ऐतिहासिक होगा और इसकी तैयारी का जायजा लेने वह आए हैं।

'पवन सिंह से नफरत करता है भोजपुरिया समाज'

कशिश न्यूज़ से बात करते हुए BJP MLC जीवन कुमार ने काराकाट से ताल ठोकने वाले पवन सिंह पर तीखा हमला किया और उन्हें अश्लील गानों का नायक करार दिया और कहा कि पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को इन्होंने बिगाड़ने का काम किया है। इस बात से पूरे भोजपुरी समाज को घृणा है। भिखारी ठाकुर वाले भोजपुर के सम्मान को अगर किसी ने खराब करने का काम किया है तो वे पवन सिंह हैं। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि ये बीजेपी में नहीं हैं बल्कि ये आरजेडी के एजेंट हैं। ये आरजेडी की फंडिंग और इशारे पर काम कर रहे हैं। जनता इन्हें वोट नहीं देगी।

इसके साथ ही पवन सिंह पर बोलते हुए जीवन कुमार ने कहा कि जो पवन सिंह 2011 में अपने भाई को बड़े-बड़े फिल्मी सितारों को लाकर मुखिया का चुनाव नहीं जितवा सका और उनको मात्र 133 वोट मिले, वो पवन सिंह सासंद बनने का सपना देख रहे हैं। काराकाट की जनता सब जानती है और वहां उपेंद्र कुशवाहा चुनाव जीत रहे हैं।

(आरा से विवेक कुमार का रिपोर्ट)


Copy