BIHAR POLITICS : दरभंगा में तेजस्वी यादव ने कहा, आरक्षण विरोधी है चिराग, एनडीए के सभी नेता बेकार

Edited By:  |
Reported By:
bihar politics bihar politics

दरभंगा : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दरभंगा प्रवास के दौरान केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि इन लोगों की हालत खराब है.हम और मुकेश सहनी महागठबंधन के पक्ष में घूम रहे हैं.उधर से कभी राजनाथ सिंह,कभी नड्डा जी,कभी अमित शाह आ रहे हैं.तो कभी प्रधानमंत्री आ रहे हैं.यानी उनके जो स्थानीय व एलाइंस के जो नेता हैं,सभी बेकार हैं . उन लोगों से काम नहीं चल रहा है. अब हालात तो इन लोगों का भी खट्टा हो रहा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम तो बोलते हैं कि प्रधानमंत्री डोनाल्ड ट्रंप,पुतिन के साथ साथ तानाशाह किंग जॉन को बुलाकर प्रचार करवा लीजिए. कुछ नहीं होने वाला नहीं है.

वहीं उन्होंने आरक्षण के सवाल पर चिराग पासवान को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि चिराग पासवान ने कहा है पूर्व में जो संपन्न दलित हैं, उन्हें आरक्षण छोड़ देना चाहिए. तो संपन्न दलित चिराग पासवान नहीं हैं क्या?समस्तीपुर से जिन्हें टिकट मिला. वो लोग संपन्न नहीं हैं क्या? जिनको जमुई से टिकट मिला वह संपन्न नहीं है क्या?ये बात तो हम ने नहीं?खुद चिराग पासवान ने कहा था.

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बात को हमने चिराग पासवान को रिमाइंड कराया है कि संविधान में जो प्रावधान है. बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर का. उन्होंने जो आरक्षण दिया है. आप उसके विरोध में बात कर रहे हैं. बीजेपी के नेता कई बार मंच पर उनके उम्मीदवार हो,एमपी हो,चाहे बिहार में कह चुके हैं. हमने तो वीडियो भी डाला था. जो गया में इनके लोग बोल रहे थे. संविधान को खत्म कर देंगे यह लोग तो कर ही रहे हैं.


Copy