नालंदा: दहेज के लिए गर्भवती महिला की हत्या, फिर टुकड़े-टुकड़े किये शव

Edited By:  |
22141 22141

नालंदा. जिले के नोनिया बीघ गांव में दहेज के चलते गर्भवती की हत्या का मामला सामने आया है. इस मामले में महिला के मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि महिला की हत्या कर शव को टुकड़े-टुकड़े कर दफना दिया गया था. बताया जा रहा है कि यह महिला की तीन दिन पहले ही हत्या कर दी गई थी, जिसका शव गुरुवार शाम को बरामद किया गया.

जानकारी के अनुसार पटना जिला के सालिमपुर गांव निवासी अरविंद कुमार यादव पुत्री काजल कुमारी की शादी हिलसा थाना क्षेत्र के नोनिया बीघा गांव निवासी जगत प्रसाद यादव के पुत्र संजीत कुमार यादव के साथ 27 जून 2020 को हुई थी. शादी के बाद कुछ दिनों तक दांपत्य जीवन ठीक-ठाक से बीता. इसके बाद नौकरी के नाम पर 4 लाख रुपये की मांग करने लगा. इसके बाद लड़की के पिता ने सामाजिक पंचायती कर फरवरी माह 2021 को 80 हजार रुपये दिये. इसके बाद भी महिला को दहेज के लिए परेशान की जा रही थी.

बताया जा रहा है कि महिला की निर्मम हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया और घर में ताला लगाकर आरोपी फरार हो गया. घटना के बारे में मृतका के मायके वालों ने बताया कि पहले महिला की गला दबाकर हत्या की. इसके बाद शव को टुकड़े टकड़े करके जलाने की कोशिश की. मामले दर्ज कर थाना में हुई तो हिलसा थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह, दारोगा अंजू तिवारी, सुनील कुमार राजवंशी, बब्बन चौधरी, समेत कई पुलिस पदाधिकारी जांच शुरू की. घटनास्थल पर पहुंचे दरोगा सुनील कुमार राजवंशी ने बताया कि शव बिल्कुल जला हुआ है. पहचान में भी नहीं आ रही है. कहीं हड्डी तो कहीं लूथरा मिला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Copy